Wednesday 29 July 2020

नोएडा सेक्टर -51 में शर्मा कम्युनिकेशन मोबाइल की दुकान लूट

यह नोएडा सेक्टर 51 के एक ईमानदार दुकानदार मनोज शर्मा की दुकान के साथ वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। कुछ चोर उसकी दुकान में घुस गए और उन्होंने दुकान को लूट लिया। नोएडा में दिन पर दिन अपराध बढ़ रहा है। इस कोरोना महामारी के दौरान जहां जीवित रहना सभी के लिए कठिन है, इस तरह की लूट पीड़ित का दिल तोड़ देगी।
हमारे पास इस घटना के सीसीटीवी फुटेज हैं। 3 चोरों ने दुकान में प्रवेश किया और सीसीटीवी कैमरे को लुढ़का दिया लेकिन उनके काम सीसीटीवी कैमरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए हैं। चोर लूट के लिए गुलाबी ऑटो का इस्तेमाल करते हैं। मैं इस फुटेज को यहाँ साझा कर रहा हूँ, अगर कोई भी इन चोरों को पकड़ता है तो कृपया मुझे सूचित करें। कृपया इस महामारी की अवधि के दौरान नकली फोन कॉल के माध्यम से हो रहे अपराध के बारे में सतर्क रहें और यदि आपको कोई संदिग्ध मिला तो कृपया पुलिस को भी सूचित करें।



हमें इन अपराधियों को पकड़ने के लिए जनता के समर्थन की आवश्यकता है और हमारा इरादा केवल आपको इस प्रकार की लूट से अवगत कराना है ताकि हर दुकानदार सतर्क हो सके और खुद को जितना हो सके उतना सुरक्षित बना सके। एक दुकान चलाने के लिए एक ईमानदार दुकानदार को बाजार में टिकने के लिए अधिकतम घंटों तक काम करना पड़ता है, लेकिन ये अपराधी लोग कुछ घंटों के भीतर किसी की गाढ़ी कमाई और सामान लूट लेते हैं। यह पीड़ित के लिए वास्तव में बहुत दर्दनाक है।
मैं दुकान के कुछ फुटेज भी साझा कर रहा हूं। जब दुकानदार द्वारा दुकान खोली गई तो दुकान में कुछ भी नहीं बचा था, दुकान खाली थी। चोरों  ने दुकान में उपलब्ध कैश, 25 रिपेयरिंग स्मार्टफ़ोन और सभी सामानों को चुरा लिया।




पहले की दुकान सामान से भरी थी और दुकान इस तरह थी। कृपया इस लिंक को हर जगह साझा करें ताकि ये चोर जल्दी से पकड़े जाएँ


No comments:

Post a Comment

🎋🌿🌾 *देवी माँ का नौवां स्वरूप- सिद्धिदात्री* 🌾🌿🎋

 🌿🌿🌾 *नौवां नवरात्रा* 🌾🌿🌿 🎊🎊🎉☀ *आओ  माता* ☀🎉🎊🎊 🎋🌿🌾 *देवी माँ का नौवां स्वरूप- सिद्धिदात्री* 🌾🌿🎋         👉 *शारदीय नवरात्र...